वर्ष 2024 का रंग- पीच फ़ज़

IMG_0168
कलर अथॉरिटी पैनटोन ने कलर ऑफ द ईयर 2024 - पैनटोन 13-1023 पीच फज़ का अनावरण किया है। गुलाबी और नारंगी के बीच बसा यह एक नरम और कोमल पीच शेड है जो खुद की और दूसरों की देखभाल करने की हमारी इच्छा को दर्शाता है, जो मन, शरीर और आत्मा को एक अत्यंत समावेशी भावना से समृद्ध करता है।

पैनटोन के निदेशक, लेट्रिस आइसमैन, पीच फ़ज़ के बारे में बताते हुए कहते हैं, "एक ऐसे रंग की तलाश में जो निकटता और जुड़ाव की हमारी सहज इच्छा को प्रतिध्वनित करता हो, हमने गर्मजोशी और आधुनिक लालित्य से भरपूर एक रंग चुना। एक ऐसा रंग जो करुणा के साथ प्रतिध्वनित होता है, एक स्पर्शपूर्ण आलिंगन प्रदान करता है, और सहजता से युवापन को कालातीत के साथ जोड़ता है।"

पीच फ़ज़ 13-1023 को वर्ष 2024 के लिए पैनटोन रंग के रूप में क्यों चुना गया?

पैनटोन का कहना है कि जीवन के विभिन्न पहलू वर्तमान में उथल-पुथल की स्थिति में हैं, पोषण, करुणा और दया की बढ़ती आवश्यकता के साथ-साथ शांतिपूर्ण भविष्य की कल्पना करने की बढ़ती इच्छा भी है। यह हमें एक पूर्ण जीवन का आनंद लेने के लिए अच्छे स्वास्थ्य, धीरज और जीवन शक्ति की आवश्यकता की याद दिलाता है।

ऐसी दुनिया में जहाँ अक्सर उत्पादकता और बाहरी उपलब्धियों पर जोर दिया जाता है, आधुनिक जीवन के शोरगुल में आंतरिक आत्म-जागरूकता विकसित करने और राहत, रचनात्मकता और पारस्परिक संचार के लिए क्षण खोजने के महत्व को पहचानने की अधिक आवश्यकता है। जैसे-जैसे हम वर्तमान को जब्त करते हैं और एक नई दुनिया का निर्माण करते हैं, हम यह भी पुनर्मूल्यांकन कर रहे हैं कि वास्तव में क्या मायने रखता है। आदर्श जीवनशैली को फिर से परिभाषित करके, हम अपने आप को स्पष्ट इरादों के साथ व्यक्त कर रहे हैं, आंतरिक मूल्यों के आधार पर प्राथमिकताओं को समायोजित कर रहे हैं, मानसिक और शारीरिक कल्याण पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, कीमती क्षणों को संजो रहे हैं, और परिवार और दोस्तों के साथ गर्मजोशी और आरामदायक समय साझा कर रहे हैं या खुद के लिए समय निकाल रहे हैं।

इस बात को ध्यान में रखते हुए, पैनटोन का लक्ष्य एक ऐसा रंग चुनना है जो समुदाय और दूसरों के साथ मिलने-जुलने के महत्व पर जोर देता हो। पैनटोन कलर ऑफ द ईयर 2024 प्रियजनों से जुड़ने की हमारी इच्छा और स्वेच्छा से खुद को सुनने और शांत एकांत के क्षणों का आनंद लेने से प्राप्त होने वाली खुशी को व्यक्त करता है। यह रंग एक गर्मजोशी और भावुक आलिंगन प्रदान करता है, सहानुभूति और करुणा के संदेश देता है, मन और शरीर दोनों का पोषण करता है, एक आरामदायक अनुभूति देता है जो लोगों को एक साथ लाता है, और एक कोमल स्पर्श को जगाता है। यह प्रतीत होता है कि सरल जीवन की भावनाओं को दर्शाता है जबकि इन भावनाओं को अधिक आधुनिक वातावरण प्रदान करने के लिए पुनर्व्याख्या करता है। यह सौम्य, हवादार और अप्रतिबंधित उपस्थिति हमें भविष्य में कदम रखने की अनुमति देती है।

बालों और सौंदर्य में पीच फ़ज़


गहराई के साथ एक समकालीन आड़ू जिसका कोमल हल्कापन कम आंका गया है, पीच फज़ 13-1023 बालों को एक अलौकिक, प्रतिबिंबित फिनिश देता है और विभिन्न प्रकार के अंडरटोन में एक प्राकृतिक गुलाबी चमक पैदा करता है।

आश्चर्यजनक रूप से बहुमुखी शेड, पीच फ़ज़ 13-1023 त्वचा को जीवंत बनाता है, आँखों, होठों और गालों को कोमल गर्माहट देता है, जिससे इसे पहनने वाले सभी लोग अधिक स्वस्थ दिखाई देते हैं। भूरे रंग के साथ जोड़े जाने पर ताज़ा और युवा और गहरे लाल और बेर के साथ जोड़े जाने पर नाटकीय, पैनटोन कलर ऑफ़ द ईयर 2024 लिपस्टिक, ब्लश, स्किन टोन और कंटूरिंग विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए द्वार खोलता है।

कोमलता का संदेश व्यक्त करते हुए, पीच फज़ 13-1023 वाले नाखून डिजाइन रोमांटिक, मासूम और मधुर हैं।

क्या आप ऐसे मेकअप उत्पाद विकसित करने में रुचि रखते हैं जो पैनटोन कलर ऑफ द ईयर 2024, पीच फज़ के अनुरूप हों?

1970 में स्थापित BEAUNION, कॉस्मेटिक्स OEM के क्षेत्र में 50 से अधिक वर्षों के अनुभव का दावा करता है, जिसमें आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए 10,000 से अधिक स्थिर सूत्र हैं। हम उत्पाद विकास और अनुकूलित फॉर्मूलेशन के लिए वन-स्टॉप सेवा प्रदान करते हैं। अधिक सहायता के लिए हमसे बेझिझक संपर्क करें


संदर्भ: पैनटोन.कॉम

cta-banner-english

संकेत शब्द की खोज

समाचार पत्रिका के लिए सदस्यता लें

नाम
ईमेल
संपर्क करें TOP